दुखदायी खबर – पक्का बाग के बोदलां बाजार में बीच सड़क में बाइक पर जा रहे बाप-बेटे की करंट लगने से मौत

0
234

जालंधर. शहर में देर शाम शुरू हुई बारिश के बीच पक्का बाग में बीच सड़क में पिता-पुत्र की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी मुताबिक पक्का बाग इलाके में अपने पिता को दुकान से लेने गए बच्चे को रास्ते में पिता के साथ ही करंट लग गया। बारिश के कारण रास्ते में लौटते समय दोनों की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

पक्का बाग में काम करने वाले व्यक्ति को उसका बेटा रोज़ाना दुकान से लेने जाता था। आज शुक्रवार देर शाम भी वह रोजाना की तरह दुकान से पिता को लेने गया था। पीर बोदला बाजार में तेज बारिश के कारण सड़क पर इकट्ठा हुए पानी में करंट लगने से दोनों की मौत हो गई।

इस मामले में बिजली विभाग की बढ़ी लापरवाही सामने आ रही है। रात 8 बजे के करीब बारिश के साथ काफी तेज आंधी चली। इस दौरान पीर बोदला बाजार में बिजली की हाई टेंशन वायर टूट कर नीचे पानी में गिर गई। बताया जा रहा है कि बिजली की तार गिरने से पानी मे करंट आ गया। इसी दौरान करीब 9 बजे गुलशन व उसका बेटा मन (13) वासी छोटा अली मोहल्ला, जालंधर मोटर साईकल पर काम से घर लौट रहे थे। दोनों बाप-बेटे की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों को देख इलाके के लोग सहम गए। पुलिस मामले की जाँच मे लग गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here