जालंधर में कोरोना से 21वीं मौत – गुरु नानक पुरा, चौगिट्टी से सटे भरत नगर में पहुंचा कोरोना

0
101

जालंधर. कोरोना वायरस का कहर शहर में थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शहर में कोरोना से 21वीं मौत होने की खबर है। यह मौत सोमवार रात 9.30 बजे के करीब सिविल अस्पताल जालंधर में हुई है। जिस युवक की मौत हुई है वह शहर के घनी आबादी वाले इलाके गुरु नानकपुरा से सटे भरत नगर का रहने वाला है। उसकी पहचान जोगिंदर पाल के तौर पर हुई है। सेहत विभाग की ओर से अभी इस मामले की पुष्टी नहीं की गई है। सेहत विभाग के अधिकारी से जब फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इलाके के लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जोगिंदर पाल को पिछले कुछ दिनों से 5-6 दिन से बुखार और खांसी थी उसे शहर के गुरु नानक मिशन अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लोगों का कहना है कि जोगिंदर मूल रूप से गढ़वाल का निवासी था और यहां एक कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर तैनात था और पिछले काफी वर्षों से यहां रह रहा था।

यहां यह ध्यान देने योग्य है कि भरत नगर, गुरुनानकपुरा और चुगिट्टी घनी आबादी वाले इलाके हैं। यहां इससे पहले पीलिया, डायरिया जैसी महामारियां फैलती रही हैं। कोरोना से यह इन इलाकों में दूसरी मौत है। कोरोना का इन इलाकों में फैलना सेहत विभाग के लिए चुनौती के समान है। सेहत विभाग को यहां कोरोना को कंट्रोल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

(जालंधर की हर खबर सीधा मोबाइल पर – जालंधर की खबरें वटसएप पर मंगवाने के लिए 96467-33001 को सेव करके news updates मैसेज भेजें।)

(Sponsored : जालंधर में खरीदें सबसे सस्ते बैग और सूटकेस। कॉल करें 9646-786-001, Address : 28, Vivek Nagar, Guru Gobind Singh Avenue Road, Jalandhar City)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here