जालंधर की बड़ी खबर – मालिक से दुखी हो ग्रीन मॉडल टाउन में युवक ने किया सुसाइड, facebook पर लाइव हो सुनाया दर्द, लगाया फंदा

0
223

जालंधर. ग्रीन मॉडल टाउन स्थित पांच नंबर कोठी में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या करने से पहले उसने लाइव होकर फेसबुक पर घर के मालिक के खिलाफ बोलते हुए कहा कि उसका मालिक उससे मारपीट करता था और काम छोड़ने के 84 हजार मांग रहा था, जिस कारण से दुखी होकर आत्महत्या कर ली।

युवक की पत्नी ने कहा मालिक ने पति को मारा

गुरप्रीत की पत्नी ने बताया कि घर का मालिक उसे सुबह कभी 6 और कभी 7 बजे बुला लेता था और रात को 9 बजे तक उससे काम करवाता था। उसने बताया कि बीती रात उसके पति को मारा भी गया था। जिस कारण वह काफी दुखी रहता था। 1 हफ्ते से गुरप्रीत को घर के मालिक हरप्रीत ने परेशान कर दिया था।

घटना रविवार देर शाम की है। एक शख्स ने फेसबुक पर लाइव होकर अपने घर के मालिक के बारे में बताया कि किस तरह से वह मारपीट करता है घर का हर काम करवाता था और जब उसने काम छोड़ना चाहा तो उससे 84 हजार मांग के छोड़ने को कहा। जिस पर दुखी होकर उस गुरप्रीत ने सुसाइड कर लिया। गुरप्रीत 2 साल पहले काम करने के लिए ग्रीन मॉडल टाउन एक घर मे काम करने आया था। मरते समय गुरप्रीत ने कहा जीते जी उससे इंसाफ नही मिल सकता था शायद मरने के बाद उसे इंसाफ मिल जाये।

सुसाइड करने वाले युवक के भाई का बयान

गुरप्रीत के भाई लवप्रीत ने बताया कि सुसाइड करने से पहले गुरप्रीत उनके पास आया था और उसने आकर वहां अपना पूरा हाल बयां किया था गुरप्रीत ने अपने भाई को बताया कि घर का मालिक उसे जोर जबरदस्ती काम करवाता है उससे मारपीट करता है और उसे धमकी देता है अगर तू यहां से गया तो तेरे पर चोरी का इल्जाम लगा दूंगा। लवप्रीत ने कहा घर से जाने 1 लाख रुपये किराया भी मांगा।

घरवालों के बयानों पर बनती कार्रवाई की जाएगी – थाना 6 के प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी एक व्यक्ति ने अपने घर ग्रीन मॉडल टाउन कोठी न 5 में आत्म हत्या करली है। उन्होंने बताया गुरप्रीत अपने परिवार सहित किराए पर रहता था। लाइव होकर आत्महत्या करने वाली बात को माना है। उनके घर वालों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और जो बनती कानूनी कार्यवाही है वह की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here