जालंधर में आज – भाजपा नेता समेत कोरोना के 47 नए Positive केस आए, अब मरीजों का आंकड़ा 2100 पार, 47 मौतें

0
777

जालंधर. कोरोना वायरस का कहर शहर में लगातार बढ़ता जा रहा है और इसकी चपेट में आने वाले रोगियों की संख्या के साथ-साथ मरने वालों की संख्या में भी निरंतर वृद्धि हो रही है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज जालंधर में 47 नए पॉजिटिव केस सामने आए है, इनमें बीजेपी पंजाब के प्रवक्ता महिंदर पाल भगत की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है।

वही बुधवार को कोरोना से जालंधर हाइट्स के 46 वर्षीय व्यक्ति की सिविल अस्पताल में मौत हो गई। जिले में 47 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है, जिसके बाद यहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2100 के पार हो गया है जबकि मरने वालों की संख्या 47 हो गई है।

मास्क पहनें और सामाजिक दूरी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं

पंजाब में ज्यादातर मामले उन्हीं लोगों के आ रहे हैं जो सकारात्मक रोगियों के संपर्क में आए थे। इस समय बीमारी तेजी से फैल रही है। जो लोग पाजिटिव मरीजों के संपर्क में आए हैं, उन लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे आगे आएं और इस कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए अपने परीक्षण करवाएं। इस महामारी को अपने घर में आने से रोकना है तो लोगों से प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का आग्रह है। मास्क पहनना और सामाजिक दूरी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here